जाॅब कैम्प के अवसर का लाभ उठावें अपने भविष्य को सवारें : जिलापदाधिकारी (RGTV) JEHANABAD & ROYAL GUJARAT NEWS HINDI

 

जहानाबाद 17 दिसम्बर जिला पदाधिकारी नवीन कुमार के निदेशानुसार जिले के बेरोजगार युवाओं एवं जरूरतमंदों के लिए 19 दिसम्बर, 2020 को जिला निबंधन -सह- परामर्श केन्द्र, जहानाबाद में जाॅब कैम्प का आयोजन जिला नियोजनालय कार्यालय, जहानाबाद द्वारा किया जा रहा है। जिला पदाधिकारी ने जिले के बेरोजगार युवाओं एवं जरूरतमंदों से अपील किया कि आप इस जाॅब कैम्प के अवसर का लाभ उठावें तथा अपने भविष्य को सवारें।
जिला नियोजन पदाधिकारी ने बताया कि जिले में कुल 150 रिक्तियों के लिए हैबिटस हर साॅल्यूशंस एच.आर. प्राईवेट लिमिटेड द्वारा दिनांक 19 दिसम्बर को पूर्वाह्न 11ः00 बजे से अपराह्न 04ः00 बजे तक जाॅब कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस कम्पनी में 10, 12 योग्यता वाले के साथ साथ कम्प्यूटर की जानकारी रखने वाले पुरूष एवं महिलाओं को जाॅब दिया जाएगा, जिसका उम्र 18 से 35 वर्ष होगा।
जिला नियोजन पदाधिकारी ने बताया कि उक्त कंपनी द्वारा लोडिंग, अनलोडिंग, पेकिंग, डाटा इंट्री आॅपरेटर, क्वालिटि चेकर, सोरटींग, क्लाॅथ प्रेस मेन, एसिस्टेंट इत्यादि कई पदों के लिए जाॅब दिया जाएगा। उक्त जाॅब के लिए वाॅक इन इंटरव्यू आयोजित किया गया है। आप अपने योग्यता के अनुसार उक्त तिथि को डी.आर.सी.सी. कार्यालय में उपस्थित होकर इंटरव्यू में भाग ले।