खाद्यान्न आपूर्ति में गड़बड़ी करने वाले जन वितरण बिक्रेताओं के विरुद्ध होगी सख्त कार्रवाई : अनुमंडल पदाधिकारी (RGTV) JEHANABAD & ROYAL GUJARAT NEWS HINDI

 

जहानाबाद अनुमंडल पदाधिकारी निखिल धनराज निप्पणीकर की अध्यक्षता में अनुमंडल कार्यालय में वरीय उप समाहत्र्ताओं के साथ बैठक आयोजित की गई। बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी ने वरीय उप समाहत्ताओं को जिले में प्रखंडवार जन वितरण प्रणाली दुकानों को भरने हेतु सुयोग्य व्यक्तियों/संस्थाओं से प्राप्त आवेदन की नियमानुसार विधिवत जाँच करने का निदेश दिया गया है। साथ हीं नये राशन कार्ड वितरण हेतु लाभुकों की योग्यता का भौतिक सत्यापन करने का भी निदेश दिया गया है, ताकि जन वितरण प्रणाली के कार्यो में पार्दषिता आ सके।
बैठक में अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि जिले में खाद्यान्न आपूर्ति की व्यवस्था को सुदृढ़ करने हेतु प्रखंडवार वरीय उप समाहत्ताओं की टीम का गठन किया गया है, जिनके द्वारा समय-समय पर लाभुकों से सम्पर्क स्थापित कर खाद्यान्न आपूर्ति के विषय में जानकारी प्राप्त करते रहेंगे। उन्होंने सभी वरीय उप समाहत्ताओं को निदेश दिया कि खाद्यान्न आपूर्ति में गड़बड़ी करने वाले जन वितरण बिक्रेताओं के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करेंगे।