A M C के दक्षिण जोन में भ्रष्टाचार की रीड की हड्डी राजेंद्र चौहान (राजू महाकाली) (RGTV) AHMEDABAD & ROYAL GUJARAT NEWS HINDI

 

नकली पुलिस अगर पकड़ी जाती है तो उसे जेल में डाल दिया जाता है लेकिन अहमदाबाद मुंसिपल कॉरपोरेशन का दक्षिणी जोन में एक ऐसा शख्स जो अपने आप को मुंसिपल कॉरपोरेशन का बड़ा अधिकारी बताकर अवैध निर्माण कर्ताओं से भ्रष्टाचार की रकम की वसूली करता है। यह बात सभी अधिकारियों को पता है ।लेकिन मुंसिपल कॉरपोरेशन के वार्ड इंस्पेक्टर से लेकर टीडीओ के ऊपरी अधिकारी भी राजेंद्र चौहान या नि राजू महाकाली का इस भ्रष्टाचार में खुलेआम साथ देते हैं।आइए आपको बताते हैं राजू महाकाली है कौन । राजू महाकाली मुंसिपल कॉरपोरेशन में नौकरी नहीं करता ना तो कोई सरकारी पद पर है । राजू महाकाली मामूली सा सिर्फ एक लेबर कांट्रेक्टर है। जिसका काम सिर्फ इतना है मुंसिपल कॉरपोरेशन अगर जिस अवैध निर्माण को तोड़ने जाती है वहां पर मजदूर मुंसिपल कॉरपोरेशन को राजू महाकाली मुहैया कराता है। राजू महाकाली मुंसिपल कॉरपोरेशन में दक्षिण जोन इलाके में सिर्फ एक लेबर कांट्रेक्टर है।जिस जगह अवैध निर्माण मुंसिपल कॉरपोरेशन तोड़े नहीं जाते हैं वहां पर राजू महाकाली के कंट्राक के मजदूर मुंसिपल कॉरपोरेशन में लगते हैं।
लेकिन राजू महाकाली यहां पर भी भ्रष्टाचार करने से बाज नहीं आता 10 मजदूरों की जगह पर 15 या 20 मजदूर दिखाकर यहां पर भी भ्रष्टाचार की रकम मुंसिपल कॉरपोरेशन से लेता है इस तरह के गैर कानूनी काम में इसके साथ ही यहां केवल स्पेक्टर और ऊपरी अधिकारी भी इसका समर्थन करते हैं। राजू महाकाली का दक्षिणी जोन के अधिकारियों का समर्थन करना एक सबसे हैरान कर देने वाली बात है । दक्षिणी जोन के भ्रष्ट अधिकारियों का सबसे विश्वासनिय आदमी अगर कोई है तो वह है राजेंद्र चौहान राजू महाकाली जो अवैध वसूली करके इन भ्रष्ट अधिकारियों को लाकर के बड़े ही विश्वास के साथ देता है। इन्हीं सब कारणों की वजह से बरसों से दक्षिण जोन में सिर्फ एक ही लेबर कांट्रेक्टर कई वर्षों से चला रहा है।सबसे बड़ा सवाल दक्षिण जोन में अभी तक राजू महाकाली क्यों इतने वर्षों से एक ही लेबर कांट्रेक्टर है ? राजू महाकाली को अभी तक जेल क्यों नहीं भेजा गया? राजू महाकाली पर क्यों अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई ?